Viral Video: सोशल मीडिया पर आप ने एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाली खबरों को वायरल होते देखा होगा। इसके साथ-साथ ही कुछ ऐसी फनी वीडियो भी देखी होंगी। जिन्हें देखकर आपके चेहरे पर हंसी आ गई होगी और आप चाहकर भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए होंगे। लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, जैसा वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखकर आपका सिर न चकरा जाए तो कहना।

यहां देखें Video

पाक के पूर्व पीएम की रैली के लिए छोड़ दी शादी

सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी दुल्हन का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे आप देख सकते हैं कि, उसका दूल्हा अपने निकाह के दिन पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में भाग गया और दुल्हन इंतजार करते-करते रह गई।

इमरान खान से दुल्हन ने मांगे पैसे

आपको बता दें, ये वीडियो सिदरा नदीम नाम की दुल्हन ने यूट्यूबर सैयद बासित अली को बताया है। जिसके बाद ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। दुल्हन ने बताया कि, उसकी लव मैरिज एजाज नाम के शख्स से हो रही है। लेकिन वो पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान की रैली में पहुंच गया है। मेरा पूरा परिवार लड़के का बेसब्री से इंतजार कर रहा है लेकिन वो नहीं आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

इसके साथ ही लड़की ने ये भी बताया कि, उसके मेकअप और कपड़ों का जो भी खर्चा हुआ है। उसकी भरपाई पाक के पूर्व पीएम करेंगे। क्योंकि उसका दूल्हा उनकी रैली के लिए सबकुछ छोड़कर भागकर चला गया। लड़की की बातें अब मीडिया से लकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लोग इस वीडियो पर काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: पंजाबी ढ़ोल की बीट पर विदेशियों ने भी लगाए ठुमके, देखें मजेदार वीडियो

ताजा खबरें