Twitter: देश और दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर अब दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क (Elon Musk) ने खरीद लिया है। जैसे ही ट्विटर एलन मस्क ने खरीदा वैसे ही उन्हों ने ट्विटर के अधिकारियों से लेकर ट्विटर में कई सारे बदलाव कर दिए जो कि, अब वायरल हो रहे हैं।

ऑफिस में सोते दिखे ट्विटर के कर्मचारी

इस बीच एलन मस्क ने एक नया नियम बनाया है और वो है ट्विटर अधिकारियों को अब सातों दिन 12 घंटे काम करना होगा। अगर कोई ऐसा नहीं करता है तो उनसे निकाल दिया जाएगा। ऐसे में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, ट्विटर के कर्मचारी ट्विटर के ऑफिस में सो रहे हैं।

तस्वीर पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट

आपको बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यह तस्वीर ट्विटर स्पेस (product manager for Twitter Spaces) की प्रोडक्ट मैनेजर इवान जोन्स (Evan Jones) ने शेयर करके देश और दुनिया में एक अलग ही तरह की बहस छेड़ दी है। जिस पर लोग प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि, एलन मस्क के खौंफ के कारण ट्विटर के कर्मचारी ऑफिस में सोने को मजबूर हैं।इस वायरल होती तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, एक महिला फर्श पर सोती हुई नजर आ रही है। जिसे देखकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: पंजाबी ढ़ोल की बीट पर विदेशियों ने भी लगाए ठुमके, देखें मजेदार वीडियो

ताजा खबरें