साइटों का उपयोग आपके अपने जोखिम पर है। सामग्री, जानकारी, उत्पादों और सेवाओं पर या साइटों के माध्यम से और किसी भी तृतीय-पक्ष साइटों को “जैसा है” पर प्रदान किया जाता है। आधार पर और किसी भी प्रकार की एक्सप्रेस या निहित वारंटी के बिना।” हम गारंटी नहीं देते कि हमारी साइट अबाधित या त्रुटि मुक्त होगी। हमारी साइट के माध्यम से उपलब्ध समाचार, सूचना या अन्य सामग्री में देरी, चूक, रुकावट और अशुद्धि हो सकती है। हम कोई भी वारंटी, व्यक्त या निहित, बिना किसी सीमा के, किसी विशेष उद्देश्य के लिए व्यापारिकता और उपयुक्तता के साथ, हमारी साइट के संबंध में या किसी भी जानकारी या हमारे उत्पाद की बिक्री के संबंध में नहीं बनाते हैं। हम कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, न ही हम किसी सलाह, राय, कथन या अन्य सामग्री या डेटाबेस प्रदर्शित, अपलोड किए गए या वितरित किए गए लिंक की सटीकता, पूर्णता, समयबद्धता या विश्वसनीयता का समर्थन करते हैं। हम अपनी साइट पर किसी भी त्रुटि या चूक को सुधारने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। हालांकि हम अपनी साइट पर वायरस, कीड़े, “ट्रोजन हॉर्स” या अन्य विनाशकारी सामग्री की शुरूआत को रोकने के लिए उचित कदम उठाने का इरादा रखते हैं, हम उस सामग्री के खिलाफ गारंटी या वारंटी नहीं देते हैं। विनाशकारी विशेषताएं। हम ऐसी सुविधाओं के कारण होने वाले किसी भी नुकसान या नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं हैं। यदि आप हमारी साइट और हमारी साइट के माध्यम से उपलब्ध किसी भी सामग्री पर भरोसा करते हैं, तो आप केवल अपने जोखिम पर ऐसा करते हैं।


हमारी साइट में टेक्स्ट, इमेज, ऑडियोविजुअल प्रोडक्शन, राय, स्टेटमेंट, फैक्ट्स, आर्टिकल्स, मार्केट डेटा, स्टॉक कोट या यूएस-पार्टी द्वारा बनाई गई अन्य जानकारी के विभिन्न संयोजन शामिल हो सकते हैं। हमारी साइट पर प्राप्त सामग्री के स्रोतों की संख्या और इलेक्ट्रॉनिक वितरण के अंतर्निहित खतरों के कारण, ऐसी सामग्री में देरी, चूक या अशुद्धि हो सकती है। तदनुसार, इस तरह की सामग्री, बाजार डेटा सहित, केवल आपके संदर्भ के लिए है और किसी भी उद्देश्य के लिए आप पर निर्भर नहीं होना चाहिए। ऐसी सामग्री कर या निवेश सलाह के उद्देश्य से नहीं है और यह किसी भी सुरक्षा या निवेश की खरीद या बिक्री की वकालत नहीं करती है। तृतीय पक्षों द्वारा बनाई गई जानकारी जिसे आप हमारी साइट पर या लिंक के माध्यम से एक्सेस कर सकते हैं, अमेरिका द्वारा स्वीकार या समर्थित नहीं है।

प्रकटीकरण, उल्लंघन और समाप्ति

आप समझते हैं कि जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) के पास किसी भी बुलेटिन बोर्ड, चैट रूम, या साइट के अन्य क्षेत्रों की निगरानी करने का कोई दायित्व नहीं है, जिसके माध्यम से उपयोगकर्ता जानकारी या सामग्री की आपूर्ति कर सकते हैं। जनहित खबर नेटवर्क किसी भी कानून, विनियम या सरकारी अनुरोध को पूरा करने के लिए आवश्यक किसी भी जानकारी का खुलासा करने, या पूरी तरह या आंशिक रूप से किसी भी जानकारी या सामग्री को पोस्ट करने या हटाने से इनकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है, जो कि जनहित खबर के विवेकाधिकार में है। आपत्तिजनक या इन उपयोग की शर्तों के उल्लंघन में।
जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) बिना किसी सूचना के किसी भी कारण से किसी भी समय साइट्स या साइट्स के किसी भी हिस्से के आपके उपयोग को समाप्त या प्रतिबंधित कर सकती है। समाप्ति की स्थिति में, आप इस तरह की समाप्ति या प्रतिबंध से प्रभावित साइटों के हिस्से तक पहुंचने के लिए अधिकृत नहीं हैं।
आपके द्वारा अपलोड की गई कोई भी सामग्री प्रासंगिक कानूनों के अधीन होगी और अक्षम हो सकती है, या उपयुक्त कानूनों के तहत जांच के अधीन हो सकती है। इसके अलावा, यदि आप कानूनों और विनियमों, इन शर्तों, या साइट की गोपनीयता नीति के गैर-अनुपालन में पाए जाते हैं, तो हम आपके खाते को समाप्त कर सकते हैं / पूरी तरह या आंशिक रूप से साइट के उपयोग / उपयोग को रोक सकते हैं, और हम आपके द्वारा अपलोड की गई किसी भी गैर-अनुपालन सामग्री / टिप्पणी को बिना किसी दायित्व के तुरंत हटाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं और आगे ऐसे उपायों का सहारा लेने का अधिकार होगा जो लागू कानूनों के तहत जनहित खबर के लिए उपलब्ध होंगे।

विविध

इन उपयोग की शर्तों को भारत के कानूनों के अनुसार नियंत्रित किया जाएगा और कानून के प्रावधानों के किसी भी विरोध को प्रभावित किए बिना भारत के कानूनों के अनुसार माना जाएगा। आप सहमत हैं कि आपके द्वारा साइटों के उपयोग से संबंधित कोई भी वाद-वाद भारत में नोएडा, उत्तर प्रदेश स्थित न्यायालयों में दायर किया जाना चाहिए।


जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) बिना किसी सूचना के किसी भी समय उपयोग की शर्तों के तहत अपने अधिकारों और दायित्वों को स्थानांतरित कर सकती है।


इन उपयोग की शर्तों के किसी भी प्रावधान को लागू करने या प्रयोग करने के लिए जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) की कोई भी विफलता उस अधिकार या प्रावधान की छूट का गठन नहीं करेगी। किसी भी कारण से इन उपयोग की शर्तों को समाप्त करने की स्थिति में, अस्वीकरण, दायित्व, दायित्व, क्षतिपूर्ति, और अन्य प्रावधान जिनके लिए अस्तित्व न्यायसंगत या उपयुक्त है, के प्रावधान जीवित रहेंगे।

समाचार सेवा की शर्तें

निम्नलिखित नियम और शर्तें जनहित खबर वेबसाइट के सभी उपयोग और वेबसाइट पर या उसके माध्यम से उपलब्ध सभी सामग्री, सेवाओं और उत्पादों को नियंत्रित करती हैं। वेबसाइट को आपकी स्वीकृति के अधीन यहां निहित सभी नियमों और शर्तों और अन्य सभी ऑपरेटिंग नियमों, नीतियों (बिना किसी सीमा के गोपनीयता नीति और उपयोगकर्ता समझौते के नियम और शर्तों और प्रक्रियाओं को संशोधित किए बिना पेश किया जाता है जो समय-समय पर प्रकाशित हो सकते हैं। इस साइट पर तार द्वारा समय (सामूहिक रूप से, “अनुबंध”)।
वेबसाइट तक पहुँचने या उपयोग करने से पहले कृपया इस समझौते को ध्यान से पढ़ें। वेबसाइट के किसी भी हिस्से को एक्सेस या उपयोग करके, आप इस समझौते के नियमों और शर्तों से बाध्य होने के लिए सहमत हैं। यदि आप इस समझौते के सभी नियमों और शर्तों से सहमत नहीं हैं, तो आप वेबसाइट तक नहीं पहुंच सकते हैं या किसी भी सेवा का उपयोग नहीं कर सकते हैं।


आपका जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) खाता और साइट।
आपके समाचार के संबंध में उपयोगकर्ता द्वारा की गई सभी गतिविधियों के लिए आप पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। आपको भ्रामक या गैरकानूनी तरीके से अपने समाचार का वर्णन या असाइन नहीं करना चाहिए, जिसमें दूसरों के नाम या प्रतिष्ठा पर व्यापार करने का इरादा शामिल है, और जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) किसी भी विवरण या कीवर्ड को बदल या हटा सकती है। अनुचित या गैरकानूनी, या निषिद्ध या अन्यथा कंपनी या वेबसाइट की देयता का कारण मानता है। आपको अपने समाचार के किसी भी अनधिकृत उपयोग या सुरक्षा के किसी अन्य उल्लंघन के बारे में जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) को तुरंत सूचित करना चाहिए। जनहित खबर आपके द्वारा किए गए किसी भी कृत्य या चूक के लिए उत्तरदायी नहीं होगा, जिसमें इस तरह के कृत्यों या चूक के परिणामस्वरूप किसी भी प्रकार की क्षति शामिल है।


हम अपनी साइट को बंद या निलंबित कर सकते हैं या उपयोग समाप्त कर सकते हैं
हम किसी भी समय और समय-समय पर, अस्थायी या स्थायी रूप से, हमारी साइट (या उसके किसी भाग) को बिना किसी सूचना के या बिना संशोधित या बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। आप सहमत हैं कि जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) हमारी साइट के ऐसे किसी भी संशोधन, निलंबन या बंद होने के लिए आपके या किसी तीसरे पक्ष के लिए उत्तरदायी नहीं होगी। इसके अलावा, हम किसी भी कारण से हमारी साइट पर आपकी पहुंच को समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, और कोई अन्य कार्रवाई करने के लिए जो जनहित खबर, अपने विवेकाधिकार के साथ या बिना नोटिस के (इस समझौते या कानूनी विचारों के उल्लंघन के कारण सहित) हमारी कंपनी और समग्र रूप से हमारे उपयोगकर्ताओं के हित में विश्वास करता है। इस समझौते के सभी प्रावधान जो अपनी प्रकृति से समाप्ति से बचे रहना चाहिए, समाप्ति से बचे रहेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, स्वामित्व प्रावधान, वारंटी अस्वीकरण, क्षतिपूर्ति और देयता की सीमाएं शामिल हैं।


सामग्री कॉपीराइट और योगदानकर्ताओं की जिम्मेदारी

यदि आप कोई समाचार संचालित करते हैं, किसी समाचार पर टिप्पणी करते हैं, वेबसाइट पर सामग्री पोस्ट करते हैं, वेबसाइट पर लिंक पोस्ट करते हैं, या अन्यथा वेबसाइट के माध्यम से सामग्री उपलब्ध कराते हैं (या किसी तीसरे पक्ष को अनुमति देते हैं) (ऐसी कोई भी सामग्री, “सामग्री” ), आप उस सामग्री की सामग्री और उससे होने वाले किसी भी नुकसान के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। सामग्री चाहे किसी भी रूप में हो, जिसमें टेक्स्ट, फोटो, वीडियो, ऑडियो या कोड शामिल है, लेकिन यह इन्हीं तक सीमित नहीं है। सामग्री उपलब्ध कराकर, आप प्रतिनिधित्व करते हैं और गारंटी देते हैं कि आपकी सामग्री इन नियमों या गोपनीयता दिशानिर्देशों या उपयोगकर्ता समझौते के नियमों और शर्तों या किसी भी लागू कानूनों का उल्लंघन नहीं करती है। जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) का अधिकार है (हालांकि दायित्व नहीं), जनहित खबर वेबसाइट में एकमात्र विवेकाधिकार है

  • (i) किसी भी सामग्री को अस्वीकार या हटा दें, जो जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) में उचित राय है, किसी भी जनहित खबर (वेबसाइट) नीति का उल्लंघन करती है या किसी भी तरह से हानिकारक या आपत्तिजनक या गैरकानूनी है, या इसमें उल्लिखित निषिद्ध गतिविधियों में से कोई भी शामिल है उपयोगकर्ता अनुबंध के नियम और शर्तें
  • (ii) जनहित खबर नेटवर्क वेबसाइट के विवेकाधिकार में, किसी भी कारण से किसी भी व्यक्ति या संस्था के लिए वेबसाइट तक पहुंच को समाप्त या अस्वीकार करना। जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) के पास पहले से भुगतान की गई किसी भी राशि, यदि कोई हो, की वापसी प्रदान करने का कोई दायित्व नहीं है। जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) को समाचार पर टिप्पणी सूत्र को मॉडरेट करने का अधिकार होगा।

आपकी रचनाएँ मौलिक होंगी और पूरी तरह से आपके द्वारा बनाई जाएंगी, हमें व्यावसायिक रूप से शोषण करने और सभी बनाने के अधिकार के साथ, अब ज्ञात या इसके बाद तैयार किए गए सभी अधिकारों (कॉपीराइट और एक्सटेंशन और कॉपीराइट के नवीनीकरण सहित) का स्वामी माना जाएगा। दुनिया भर में कार्य का निरंतर उपयोग करता है और किसी भी मीडिया या फ़ोरम में प्रत्येक कार्य में परिवर्तन करता है। आपके लिए और अधिक दायित्व के बिना और बिना किसी सीमा के, हम उपयोग, पुनरुत्पादन, प्रकाशित, बिक्री, प्रदर्शन, वितरण, संग्रह, प्रदर्शन, प्रदर्शन, संपादन, परिवर्तन, अनुवाद, पुन: स्वरूपित कर सकते हैं, जोड़ सकते हैं, से ले सकते हैं, सुधार कर सकते हैं, से व्युत्पन्न कार्य कर सकते हैं, कार्य किसी भी तरीके से और किसी भी माध्यम में जिसे अब जाना जाता है या भविष्य में विकसित हो सकता है। हम इसके शोषण को अधिकृत और नियंत्रित भी कर सकते हैं और इस तरह सौंपे गए किसी भी अधिकार, शीर्षक और हित के उल्लंघन के संबंध में मुकदमा कर सकते हैं।


(ए) हमारी साइट (हमारी साइट पर निहित सभी पाठ, तस्वीरें, ग्राफिक्स, वीडियो और ऑडियो सामग्री सहित) भारत और अन्य देशों के कॉपीराइट कानूनों के तहत सामूहिक कार्य या संकलन के रूप में कॉपीराइट द्वारा संरक्षित है, और हमारे पास इसमें सभी अधिकार हैं। सभी व्यक्तिगत लेख, ब्लॉग, वीडियो, सामग्री और हमारी साइट में शामिल अन्य तत्व भी कॉपीराइट कार्य हैं, और हम (लागू समझौतों, समझ और व्यवस्था के तहत हमारे लाइसेंसकर्ताओं और लाइसेंसधारियों के अधिकारों के अधीन) के पास सभी अधिकार हैं। आपको हमारी साइट पर निहित कॉपीराइट नोटिस या प्रतिबंधों का पालन करना चाहिए।


(बी) हमारी साइट पर या पर सामग्री पोस्ट या सबमिट करके (इस तरह की सामग्री के संबंध में फॉर्म या माध्यम की परवाह किए बिना, चाहे टेक्स्ट, वीडियो, फोटो, ऑडियो या अन्यथा), आप हमें और हमारे सहयोगियों, एजेंटों और तीसरे को दे रहे हैं पार्टी ठेकेदारों को हमारी साइट और उसके संबद्ध प्रकाशनों पर ऐसी सामग्री को प्रदर्शित करने या प्रकाशित करने का अधिकार (या तो जमा किए गए फॉर्म में या व्युत्पन्न या अनुकूलित कार्य के रूप में), ऐसी सामग्री को संग्रहीत करने और ऐसी सामग्री को वितरित करने और ऐसी सामग्री का उपयोग करने के लिए प्रचार और विपणन उद्देश्य।


इसके अलावा, समय-समय पर आपके द्वारा हमें किए गए किसी भी सबमिशन के संबंध में, आप समझते हैं और सहमत हैं कि हम उपयोगकर्ताओं को आपके सबमिशन को संकलित करने, पुन: संपादित करने, अनुकूलित करने या संशोधित करने या उससे व्युत्पन्न कार्य बनाने की अनुमति दे सकते हैं या नहीं दे सकते हैं, या तो स्टैंड-अलोन आधार पर या अन्य सबमिशन के संयोजन में, और आपके पास इसके संबंध में कोई अधिकार नहीं होगा और हम या हमारे लाइसेंसधारी इसे प्रदर्शित और प्रकाशित करने के लिए स्वतंत्र होंगे (जैसा कि संकलित, पुनः संपादित, अनुकूलित, संशोधित या व्युत्पन्न) किसी भी अवधि के लिए।

(सी) आप अपने स्वयं के सबमिशन और उन्हें पोस्ट करने या प्रकाशित करने के परिणामों के लिए पूरी तरह उत्तरदायी होंगे। आपके प्रत्येक सबमिशन के संबंध में, आप पुष्टि करते हैं, प्रतिनिधित्व करते हैं, और/या वारंट करते हैं कि: (i) आपके पास सभी पेटेंट, ट्रेडमार्क, ट्रेड सीक्रेट का उपयोग करने और हमें उपयोग करने के लिए आवश्यक लाइसेंस, अधिकार, सहमति और अनुमतियां हैं। , कॉपीराइट या अन्य स्वामित्व अधिकार किसी भी और ऐसे सभी सबमिशन में शामिल करने और ऐसे सबमिशन के उपयोग को सक्षम करने के लिए हमारे और इन नियमों और शर्तों द्वारा विचार किए गए तरीके से; और (ii) आपके पास इस तरह के सबमिशन में प्रत्येक पहचाने जाने योग्य व्यक्ति की लिखित सहमति, रिहाई, और/या अनुमति है कि ऐसे प्रत्येक ऐसे पहचाने जाने योग्य व्यक्ति के नाम या समानता का उपयोग करने के लिए इस तरह के सबमिशन को शामिल करने और उपयोग करने में सक्षम हो। हमारे द्वारा और इन नियमों और शर्तों पर विचार किया गया। इसके अलावा, आप सहमत हैं कि आप: (iii) ऐसी सामग्री जमा नहीं करेंगे जो कॉपीराइट की गई हो, व्यापार रहस्य द्वारा संरक्षित हो या अन्यथा तीसरे पक्ष के स्वामित्व अधिकारों के अधीन हो, जिसमें गोपनीयता और प्रचार अधिकार शामिल हैं, जब तक कि आप ऐसे अधिकारों के स्वामी नहीं हैं या उनकी अनुमति नहीं है। सामग्री पोस्ट करने और हमें यहां दिए गए सभी अधिकार प्रदान करने के लिए सही स्वामी; (iv) झूठ या गलत बयानी प्रकाशित करना जो हमें या किसी तीसरे पक्ष को नुकसान पहुंचा सकता है; (v) ऐसी सामग्री जमा करें जो गैरकानूनी, अश्लील, मानहानिकारक, अपमानजनक, धमकी देने वाली, अश्लील, परेशान करने वाली, घृणास्पद, नस्लीय या जातीय रूप से आक्रामक हो, या ऐसे आचरण को प्रोत्साहित करती है जिसे आपराधिक अपराध माना जाएगा, आपराधिक या नागरिक दायित्व को जन्म देगा, किसी भी कानून का उल्लंघन करेगा , या अन्यथा अनुपयुक्त है; या (vi) व्यवसाय के विज्ञापन या आग्रह पोस्ट करें। हम पूर्व सूचना के बिना सबमिशन को हटाने या प्रकाशित नहीं करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। आप समझते हैं कि जब आप किसी भी रूप में जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) पर सामग्री जमा करते हैं तो हम ऐसी सामग्री को अन्य जनहित खबर-ब्रांडेड वातावरण में वितरित या सिंडिकेट या प्रकाशित करने के लिए अधिकृत कर सकते हैं।


यदि आप सामग्री हटाते हैं, तो आपको जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) को सूचित करना होगा और हम इसे वेबसाइट से हटाने के लिए उचित प्रयास करेंगे, लेकिन आप स्वीकार करते हैं कि कैशिंग या सामग्री के संदर्भ तुरंत अनुपलब्ध नहीं हो सकते हैं।

बौद्धिक संपदा

जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट), जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) के संबंध में उपयोग किए जाने वाले लोगो और अन्य सभी ट्रेडमार्क, सेवा चिह्न, ग्राफिक्स और लोगो जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) या इसके लाइसेंसकर्ताओं के ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। वेबसाइट के संबंध में उपयोग किए जाने वाले अन्य ट्रेडमार्क, सेवा चिह्न, ग्राफिक्स और लोगो अन्य तृतीय पक्षों के ट्रेडमार्क हो सकते हैं। वेबसाइट का आपका उपयोग आपको किसी भी तार या तीसरे पक्ष के ट्रेडमार्क को पुन: पेश करने या अन्यथा उपयोग करने का कोई अधिकार या लाइसेंस नहीं देता है।


विज्ञापनों

जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) आपके ब्लॉग पर विज्ञापन प्रदर्शित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।


सूचना की गोपनीयता

आप कंपनी से संबंधित किसी भी गोपनीय और स्वामित्व वाली जानकारी को प्रकट करने से सुरक्षित रखेंगे और प्रकटीकरण से रक्षा करेंगे, जिसे आप कंपनी के साथ अपने जुड़ाव के दौरान उजागर कर सकते हैं। आप ऐसी किसी भी जानकारी का उपयोग किसी ऐसे उद्देश्य के लिए नहीं करेंगे जो कंपनी के लिए हानिकारक हो।
हमारे ब्लॉगर्स / सामग्री योगदानकर्ताओं, आदि द्वारा व्यक्त की गई राय के लिए जिम्मेदार नहीं है और जरूरी नहीं है।


योगदानकर्ताओं / ब्लॉगर्स / उपयोगकर्ताओं द्वारा व्यक्त की गई राय और अन्य बयान अकेले उनके हैं, जनहित खबर की राय नहीं (जनहित खबर वेबसाइट) आप अपनी सामग्री के लिए सटीकता और पूर्णता के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं, और जनहित खबर इसका समर्थन जरूरी नहीं है।


आप स्वीकार करते हैं कि आपको हमारी साइट के माध्यम से सामग्री को देखने और वितरित करने की क्षमता प्रदान करके, जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) सामग्री से संबंधित कोई दायित्व या दायित्व नहीं ले रही है।


जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) और उसके सहयोगी, उत्तराधिकारी, नियुक्त और उनके संबंधित कर्मचारी, एजेंट, निदेशक, अधिकारी और शेयरधारक अनुचित या गैरकानूनी सामग्री के लिए हमारी साइट की निगरानी करने के लिए कोई कर्तव्य नहीं लेते हैं या ग्रहण नहीं करते हैं।


जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) और उसके सहयोगी, उत्तराधिकारी, नियुक्त और उनके संबंधित, कर्मचारी, एजेंट, निदेशक, अधिकारी और शेयरधारक कोई जिम्मेदारी या दायित्व नहीं मानते हैं, जो इसकी सामग्री से उत्पन्न हो सकता है, जिसमें मानहानि के दावे शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं है। , परिवाद, बदनामी, उल्लंघन, गोपनीयता और प्रचार अधिकारों पर आक्रमण, अश्लीलता, अश्लील साहित्य, गाली-गलौज, धोखाधड़ी, या गलत बयानी या दावा है कि सामग्री लागू कानूनों का उल्लंघन करती है और/या विशेष रूप से उपयोगकर्ता अनुबंध के नियमों और शर्तों में उल्लिखित निषिद्ध गतिविधियों के अंतर्गत आती है। .
जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) अपने विवेकाधिकार में किसी भी समय संचार, पोस्टिंग या सामग्री को ब्लॉक या हटाने का अधिकार सुरक्षित रखता है।


जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) ब्लॉग के किसी भी अनधिकृत उपयोग के संबंध में कोई दायित्व स्वीकार नहीं करता है।


लिंक्ड साइट्स के लिए जिम्मेदार नहीं

हम अन्य सेवाओं की उपलब्धता या सामग्री के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं जो हमारी साइट से जुड़ी हो सकती हैं। क्योंकि ऐसी सेवाओं पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है, हम ऐसी बाहरी सेवाओं की उपलब्धता के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं, और हम समर्थन नहीं करते हैं और किसी भी सामग्री, सटीकता, गुणवत्ता, विज्ञापन, उत्पादों या अन्य सामग्री पर या उपलब्ध के लिए जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं हैं। ऐसी सेवाओं से। हम ऐसी सेवाओं पर या उनके माध्यम से उपलब्ध किसी भी सामग्री, सामान या सेवाओं के उपयोग या निर्भरता के संबंध में होने वाली या कथित रूप से हुई किसी क्षति या हानि के लिए प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं होंगे।

हानि से सुरक्षा

आप कंपनी और उसके सहयोगियों और उनके संबंधित शेयरधारकों, कर्मचारियों और निदेशकों, योगदानकर्ताओं, कर्मचारियों, लाइसेंसदाताओं को किसी भी कार्रवाई या दावों या नुकसान से क्षतिपूर्ति करेंगे, जिसमें आपके द्वारा प्रस्तुत शर्तों और वारंटी के उल्लंघन सहित, लेकिन इन तक सीमित नहीं है वकील की फीस और कानूनी लागत।


हम किसी भी दावे, जिसके लिए हम क्षतिपूर्ति के हकदार हैं, का अनन्य बचाव करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। ऐसी स्थिति में, आप हमें ऐसा सहयोग प्रदान करेंगे जैसा कि हमारे द्वारा उचित रूप से अनुरोध किया गया है।

देयता

जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) और उसके सहयोगी, और उनके संबंधित सदस्य, निदेशक, अधिकारी, प्रबंधक, कर्मचारी, योगदानकर्ता शेयरधारक, एजेंट और लाइसेंसकर्ता किसी भी प्रकार के आकस्मिक, अप्रत्यक्ष, परिणामी, विशेष, दंडात्मक या अनुकरणीय नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं हैं। , बिना किसी सीमा के, खोए हुए राजस्व या लाभ, व्यवसाय की हानि या डेटा की हानि, इस साइट से संबंधित किसी भी तरह से या त्रुटियों, चूक, रुकावट या अन्य अशुद्धियों के आधार पर किसी भी दावे, हानि या चोट के लिए।

अस्वीकरण

हमारी साइट “जैसी है” उपलब्ध है। हम गारंटी नहीं देते कि हमारी साइट अबाधित या त्रुटि मुक्त होगी। देरी, चूक और रुकावटें हो सकती हैं।
हम अपनी साइट या हमारी साइट पर किसी भी जानकारी के संबंध में, बिना किसी सीमा के, किसी विशेष उद्देश्य के लिए व्यापारिकता और उपयुक्तता सहित, कोई भी वारंटी, व्यक्त या निहित नहीं बनाते हैं।
हम कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, न ही हम किसी सलाह, राय, कथन या अन्य सामग्री या डेटाबेस प्रदर्शित, अपलोड किए गए या वितरित किए गए लिंक की सटीकता, पूर्णता, समयबद्धता या विश्वसनीयता का समर्थन करते हैं।


हम अपनी साइट पर किसी भी त्रुटि या चूक को सुधारने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं।

वारंटी और सामान्य

आप प्रतिनिधित्व करते हैं और वारंट करते हैं कि (i) वेबसाइट का आपका उपयोग गोपनीयता नीति, उपयोगकर्ता समझौते के नियमों और शर्तों और इस समझौते के साथ और सभी लागू कानूनों और विनियमों के अनुसार होगा; (ii) आपके द्वारा वेबसाइट का उपयोग किसी तीसरे पक्ष के बौद्धिक संपदा अधिकारों का उल्लंघन या दुरुपयोग नहीं करेगा (iii) आप किसी भी समय वेबसाइट के ब्रांड, ट्रेडमार्क या प्रतिष्ठा को बदनाम करने के लिए कुछ भी नहीं करेंगे। (iv) आप इस अनुबंध में प्रवेश न करने या इस अनुबंध में निर्धारित नियमों और शर्तों पर अपनी सामग्री / योगदान के बौद्धिक संपदा अधिकारों और उपयोग के लिए किसी तीसरे पक्ष के प्रतिबंध से बाध्य नहीं हैं। (v) आप एक सटीक और मूल कृति प्रस्तुत करेंगे और सत्यनिष्ठा और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों को नियोजित करेंगे और बिना किसी आरोपण और/या मूल निर्माता की लिखित सहमति के अन्य स्रोतों से सामग्री का उपयोग नहीं करेंगे, जैसा कि लागू हो सकता है। (vi) आपका काम गैरकानूनी तरीकों से प्राप्त नहीं किया जाएगा, पहले किसी भी तरीके से प्रकाशित नहीं किया गया होगा या माध्यम अपमानजनक या मानहानिकारक नहीं होगा या बौद्धिक संपदा अधिकारों, गोपनीयता के अधिकारों, या किसी के किसी भी अन्य अधिकार का उल्लंघन या उल्लंघन नहीं करेगा। व्यक्ति या संस्था और किसी भी मुकदमे या अन्य दावे का विषय नहीं है और नहीं होगा (vii) आप किसी भी व्यक्ति, पार्टी, फर्म या कंपनी से किसी भी वर्तमान, कमीशन या किसी भी प्रकार की संतुष्टि को नकद या किसी भी प्रकार से स्वीकार नहीं करेंगे, जो आप हो सकते हैं अपने ब्लॉग के उद्देश्य से जुड़ना। (viii) आप जनहित खबर को तुरंत सूचित करेंगे कि आपको अपने कार्यस्थल या ब्लॉग के बारे में कोई शिकायत मिलती है या यदि इसके आसपास कोई कानूनी चिंता है तो इसे हल करने में जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) के साथ काम करेगा।

विविध

यह समझौता जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) और आप के बीच इस विषय से संबंधित संपूर्ण समझौते का गठन करता है। यह समझौता, वेबसाइट की किसी भी पहुंच या उपयोग को भारत के कानूनों द्वारा नियंत्रित किया जाएगा, इसके कानूनी प्रावधानों के टकराव को छोड़कर, और इससे उत्पन्न होने वाले या इससे संबंधित किसी भी विवाद के लिए उचित स्थान, दिल्ली की अदालतें होंगी। . इस समझौते के किसी भी नियम या शर्त के किसी भी पक्ष द्वारा छूट या इसके किसी भी उल्लंघन, किसी एक उदाहरण में, ऐसे नियम या शर्त या उसके बाद के किसी भी उल्लंघन को माफ नहीं करेगा। जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) बिना किसी शर्त के इस समझौते के तहत अपने अधिकार सौंप सकती है। यह अनुबंध बाध्यकारी होगा और पार्टियों, उनके उत्तराधिकारियों और अनुमत असाइनमेंट के लाभ के लिए उपयुक्त होगा।

जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) को अपना ब्लॉग प्रदान करने के लिए आपके समझौते को आपके और जनहित खबर (जनहित खबर वेबसाइट) के बीच एक एसोसिएशन, एजेंसी, संयुक्त उद्यम, साझेदारी या नियोक्ता-कर्मचारी संबंध बनाने के लिए व्याख्या या अर्थ नहीं लगाया जाएगा। किसी भी पक्ष पर इस तरह के संबंध के कारण दायित्व।

इसके तहत दिया गया कोई भी नोटिस ऐसे संपर्क को लिखित रूप में होगा जिसे पार्टियां समय-समय पर सूचित कर सकती हैं और इस समझौते में निर्दिष्ट पार्टी को ईमेल किया जा सकता है या इस तरह के अन्य पते पर उस पार्टी द्वारा समय-समय पर इस समझौते के तहत अधिसूचित किया जा सकता है। इस काम के लिए।
यदि इस व्यवस्था का कोई भाग (या किसी प्रावधान का भाग) किसी न्यायालय या सक्षम अधिकार क्षेत्र के अन्य प्राधिकारी द्वारा अमान्य, अप्रवर्तनीय या अवैध पाया जाता है, तो अन्य प्रावधान अप्रभावित और लागू रहेंगे।
हम किसी भी समय इन नियमों और शर्तों को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, और आप इस तरह के किसी भी बदलाव से बाध्य होने के लिए सहमत हैं।


गोपनीयता नीति और उपयोगकर्ता समझौते के नियमों और शर्तों के साथ इन नियमों और शर्तों का सबसे वर्तमान संस्करण किसी भी समय देखा जा सकता है: www.janhitkhabar.com


अपने News को www.janhitkhabar.com पर प्रकाशित करवाकर, आपने उपरोक्त नियमों और शर्तों के प्रति अपनी स्वीकृति का संकेत दिया है।